Wednesday, April 24, 2013

आईपीएल का बुखार अब रायपुर में।

आईपीएल का बुखार अब रायपुर में।

28 अप्रैल और 2 मई को रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले आईपीएल क्रिकेट मैच का बुखार शहर के लोगों को चड़ने लगा है। टिकेट के लिए लोगों की लाइन जमने लगी है स्टेडियम के बाहर। पहला मैच Delhi Daredevils और  Pune Warriors के बीच मुकाबला होगा तथा दूसरा मैच Delhi Daredevils और Kolkata Knight Riders के बीच होगा। रायपुर शहर में, दर्शकों की सुविधा के लिए अलग-अलग स्थानों पर टिकेट  वितरण केंद्र खोला  गया है जो 25 अप्रैल से वितरण शुरू करेंगे। 




छत्तीसगढ़ के रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम को भव्यता के साथ सजाया गया है और बेहतरीन सिक्यूरिटी का इंतज़ाम भी किया गया है। प्रशाशन ने अपनी पूरी ताकत लगा  दिया है इस आयोजन को सफल बनाने हेतु। खिलाडियों को ठहराने के लिए 5- सितार होटल बुक करवा लिया गया है तथा वहां खिलाडियों को कोई परेशानियाँ न हो इसकी जिम्मेदारी होटल प्रबंधकों को सौंपी गयी है। इन सब पर पैनी नज़र प्रशाशन और छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ के आला अधिकारी रखेगे। 

आनेवाले भविष्य में हम यह उम्मीद रखते हैं की केवल आईपीएल ही नहीं वरन One Day Match का भी आयोजन होगा । इससे छत्तीसगढ़ विश्व मानचित्र पर और उभारकर आएगा।


No comments:

Post a Comment